स्मार्ट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग







+

स्मार्ट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग 65,279; स्मार्ट विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए आपका स्वागत है विदेशी मुद्रा लिवरपूल सेंट लंदन सीखना 65,279; स्मार्ट लोग 65,279 के लिए कीमत कार्रवाई व्यापार; 65,279; 65,279; जैसा कि आप देख सकते हैं, इस पाठ्यक्रम को बेचने शिक्षकों के विशाल बहुमत की तरह है कि वर्ष या असीमित पिप्स प्रति 1000% बनाने का अपमानजनक दावों के साथ शीर्ष वेबसाइट पर एक कल्पना नहीं है। यह & rsquo; कोई तामझाम एसए, सं बी एस शुद्ध कच्चे & ldquo के साथ बाजार में व्यापार करने के लिए एक बहुत ताज़ा दृष्टिकोण की पेशकश साइट! कीमत कार्रवाई और rdquo; 65,279; कोई संकेतक, कोई विशेषज्ञ सलाहकारों 65,279; और निश्चित रूप से 65,279; हास्यास्पद रोबोटों 65,279; कि सिर्फ काम नहीं करते! मुझे लगता है वे सीख सकते हैं कौशल का एक शक्तिशाली सेट का उपयोग कर और अपने स्वयं के दिमाग का उपयोग कर लाभ उत्पन्न करने और झूठा बाहर की मदद पर भरोसा नहीं करने के लिए कैसे लोगों को दिखाने के। मुझे लगता है वे अन्य शिक्षकों की तरह क्या सुनना चाहते हैं लोगों को बताने के लिए नहीं है, लेकिन उन्हें पैसे बाजारों में किया जाता है और ईमानदारी से समय और प्रयास में डालता है, जो किसी को भी यह जानने के लिए कि यह कैसे मूल्यवान कौशल एक लगातार कैसे बन सकता का सच वास्तविकताओं को बताना होगा इस व्यवसाय में बाहर शुरू करने वाले लगभग सभी लोगों की तरह अपने कीमती समय, प्रयास और पैसा बर्बाद कर के बिना सफल व्यापारी। समय लगेगा और मैं दे रहा हूँ देखने के लिए क्या इस साइट के माध्यम से बहुत ध्यान से पढ़ा है और मैं आप बहुमूल्य के साथ अपने व्यापार कैरियर में प्रगति करने में मदद करने में सक्षम हूँ कि कैसे विदेशी मुद्रा लिवरपूल सेंट लंदन 65,279 जानने के लिए कृपया; 65,279; 65,279; प्रशिक्षण कोचिंग 65,279; 65,279; 65,279; कि मैं दे रहा हूँ। मैं भी आने वाले महीनों में इस साइट के लिए विभिन्न लेख जोड़ दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए 65,279 से बाहर की जाँच के लिए सुनिश्चित करें; पूछे जाने वाले प्रश्न 65,279; पेज या सीधे मुझसे संपर्क करें। 65,279; मेरे 65,279 के बारे में; 65,279; मेरे नाम पॉल और मैं लंदन में रहने वाले एक विदेशी मुद्रा जिंसों व्यापारी हूँ। मैं लगभग 15 वर्षों के लिए व्यापार में शामिल है और घर से काम कर पैसा बनाने के लिए सक्षम होने में मोहित थे, जो ज्यादातर लोगों की तरह बाहर करना शुरू कर दिया है। मैं सबसे नौसिखिए व्यापारियों सभी संकेतकों में महारत हासिल करने की कोशिश की तरह करते हैं हमेशा की तरह बातें किया था और विभिन्न रणनीतियों बाहर की कोशिश की और मुझे लगता है वे खुद को कर रही है और अभी बहुत साथ गुजर रहे थे कि क्या बिल्कुल पता नहीं था की खोज की है जो विभिन्न व्यापारिक मंचों पर अभी तक भी कई लोगों की बात सुनी भ्रांतिजनक जानकारी। मैं जल्दी से व्यापार इतना आसान नहीं थी कि पता चला और मैं दूर असफल व्यापारियों की जनता से तोड़ने के लिए और इस व्यवसाय में सफल होने के लिए किया गया था, तो मैं एक सभ्य शिक्षा की जरूरत है। मैं विभिन्न दलालों के लिए काम पर चला गया और एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बैंक के लिए एक मालिकाना व्यापारी के रूप में काम करने के लिए पर अंततः वे वहाँ से बाहर शौकीनों के विशाल बहुमत के विपरीत क्या कर रहे थे जानता था, और जो कई पेशेवर व्यापारियों पाया है करने के लिए बहुत भाग्यशाली था। मेरे अन्य जिम्मेदारियों थे कि निजी तौर पर यह मेरे लिए एक अच्छा व्यापारी और कैसे सबसे अच्छा उन कौशल विकसित करने के लिए बनाता है में एक अच्छी जानकारी दे दी है के रूप में मैं सुखद पाया है, जो कंपनी के लिए व्यापार करने के लिए आते हैं कि नए इंटर्न के प्रशिक्षण की। मैं यह भी कि ऐसा करने से मुझे भी एक बेहतर व्यापारी बना पाया है। कृपया पढ़ें "मेरी कहानी" fro पेशेवर व्यापारी को mateur मा। 65,279; कृपया ध्यान दें - मैं व्यक्तिगत एक के लिए एक प्रशिक्षण / कोचिंग की पेशकश की एक निजी व्यापारी / शिक्षक हूँ और इसमें शामिल है या आप इंटरनेट और कागजात भर में विज्ञापन देखना है कि विभिन्न प्रशिक्षण कंपनियों में से किसी के साथ बिल्कुल संबद्ध नहीं हूँ। मेरा अनुभव है और मेरे अतीत के छात्रों कार्यक्रमों डॉन & rsquo के इन प्रकार की है कि में, टी वास्तव में व्यापार और पैसा बनाने के लिए सीखने के लिए किसी भी मूल्यवान कौशल छात्र सिखाने। वे छात्र और rsquo की आवश्यकता नहीं है, दिल पर ब्याज और सिर्फ प्रशिक्षण और कुछ नहीं से पैसा बनाता है कि सेल्समैन द्वारा चलाए जा रहे एक व्यावसायिक उद्यम कर रहे हैं। आमतौर पर ये काफी महंगे हैं और सिर्फ आसानी से मुक्त करने के लिए ऑनलाइन सीखा जा सकता है कि मूल बातें सिखाना। इसके अलावा वे उसके बाद चल रहे कोचिंग है जो सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा कमी है। वास्तव में, एक बार आप साइन अप और भुगतान कर दिया है, कि & rsquo; इसे और इसकी सिंक या आप अपने दम पर कर रहे हैं के रूप में तैरना है! बहुत बार वे आपको वे कई अन्य छात्रों के साथ कक्षा का अध्ययन की पेशकश जहां एक और अधिक महंगी प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए साइन अप करने के लिए प्राप्त करने के लिए एक बिक्री पिच से ज्यादा कुछ नहीं है जो एक मुक्त संगोष्ठी प्रदान करते हैं। आमतौर पर वे वे तुम्हें लगता है कि संकेतकों का एक गुच्छा से ज्यादा कुछ नहीं है कुछ विशेष जादुई पैसा बनाने के उपकरण है, लेकिन कबाड़ होने का पता चला है और कभी वे वादा किया है कि परिणाम हो जाता है कि कुछ सॉफ्टवेयर प्रदान करते हैं। यह & rsquo; वे भ्रामक और अपना कीमती समय और पैसे की सबसे बड़ी बर्बादी होने का पता चला है, जो प्रस्ताव है कि व्यापार के कमरे और संकेत सेवा के साथ ही है। डॉन & rsquo; T सब उनके विपणन के लिए आते हैं। मैंने देखा है और पैसे खो दिया है और व्यापार करने के लिए सीखने के लिए एक बहुत ही कठिन समय पड़ा है, जो अन्य व्यापारियों के साथ पिछले कुछ वर्षों में फिर से यह सब समय और बार सुना है। निजी तौर पर व्यक्ति में, एक (नहीं एक समूह में) चल रहे कोचिंग के साथ करने के लिए एक / तुम क्या सीखा है लागू करने के लिए और भविष्य के व्यापार setups के साथ मदद करने के साथ सलाह एक लगातार बनने के लिए सीखने में प्रगति करने के लिए बहुत अच्छा है और एक ही रास्ता वास्तविक है लाभदायक व्यापारी। कम कुछ भी अपने बहुमूल्य समय और धन की बर्बादी है! आप साइन अप करने और अन्य लोगों और rsquo में अपने व्यापार शिक्षा देने से पहले बहुत ध्यान से लगता है कि कृपया; हाथ। यह शायद मैं कभी शुरू से ही किसी को भी दे सकते हैं सलाह का सबसे अच्छा टुकड़ा है। 65,279; बाजारों में भारी बढ़त पाने के लिए और एक लगातार लाभदायक व्यापारी मूल्यवान एक प्रशिक्षण कोचिंग के लिए एक मैं दे रहा हूँ कि विदेशी मुद्रा लिवरपूल सेंट लंदन में जानने के लिए बाहर की जाँच बनने के बारे में अधिक जानकारी के लिए। 65,279;