लंदन बंद रिट्रेसमेंट थ्रेड - मेरे परिणाम







+

धागा: लंदन बंद रिट्रेसमेंट - मेरी परिणाम लंदन बंद रिट्रेसमेंट - मेरी परिणाम मैं एक scalping तकनीक के बाद और बहुत कुछ नुकसान के साथ यह बहुत अनुरूप पाया गया है। मैंने सोचा कि मैं 4 सप्ताह पहले परिणामों की रिकॉर्डिंग शुरू कर दिया तो मैं बेहतर एक पत्रिका शुरू में सोचा। ये मैं पालन बुनियादी नियम हैं: 1. विदेशी मुद्रा की बड़ी कंपनियों पर 5 दिन एटीआर का निरीक्षण 2. एटीआर पार कर चुके हैं कि योग्य जोड़े को पहचानें उच्च समय फ्रेम पर महत्वपूर्ण समर्थन प्रतिरोध स्तरों के लिए 3. चेक लंदन बंद समय खिड़की 4:00 जीएमटी तक 4. रुको 5. एक फिबोनाची पर 79% retracement लाइन में दर्ज यह एक खरीदने / बेचने था कि अगर आधार मिथ्या के ऊपर / नीचे है जो लाभ के ठिकानों पर 6. बाहर निकलें। स्प्रेडशीट ही बना पिप्स की संख्या से पता चलता है और खाते में प्रसार की लागत नहीं ले करता है। मैं समय की कीमत का एक बहुत फिबोनाची से अधिक है कि देखा है। मैं एक और अधिक सटीक पास स्थिति की भविष्यवाणी के लिए कोई रास्ता नहीं है देखने के लिए कोशिश कर रहा हूँ। किसी भी विचार की बहुत प्रशंसा की जाएगी। अंतिम jbx12 द्वारा संपादित; 15:06 पर 2012/05/13।