ब्रैंडन वेंडेल द्वारा उचित परिप्रेक्ष्य , भाग द्वितीय







+

ब्रैंडन वेंडेल द्वारा उचित परिप्रेक्ष्य, भाग द्वितीय मैं इस सप्ताह ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग ले रहा हूँ। यह एक अद्भुत अनुभव है और मैं इस उद्योग में प्रतिभाशाली दिमाग से कुछ के साथ व्यापार जानकारी और रणनीतियों साझा करने के लिए सक्षम होने के लिए भाग्यशाली रहा हूँ। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी परिवार का हिस्सा होने का अनूठा लाभ की है कि आप विभिन्न प्रशिक्षकों से बाजार के कई अलग अलग दृष्टिकोण से अवगत कराया जा करने में सक्षम हो जाता है। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के एक स्नातक के रूप में, क्या आप चाहते हैं के रूप में कोई अतिरिक्त शुल्क के लिए, कई बार के रूप में, आप पूरा कर लिया है किसी भी पाठ्यक्रम फिर से लेना करने के लिए अनुमति दी जाती है। हम बाजार में अपने दृष्टिकोण और अनुभवों के साथ प्रशिक्षकों का एक बड़ा पूल है, तो आप हर वर्ग में कुछ नया सीख सकते हैं। मुझे गलत मत करो, मूल अवधारणाओं वही कर रहे हैं, लेकिन प्रशिक्षकों की अनूठी जायके वर्ग अनुभव को जोड़ने। पिछले सप्ताह से मेरे लेख पर जारी करने के लिए, मैं मैं एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए ट्रिपल स्क्रीन व्यापारिक उपयोग कैसे प्रदर्शित करना चाहता था। मैं एक intraday उदाहरण का चयन किया है, लेकिन इस तकनीक को भी बड़ा समय सीमा चार्ट के आधार पर रात भर पदों और निर्णय पकड़े शामिल होगा कि लंबी अवधि के व्यापार के लिए लागू किया जा सकता है। जब मैं पहली बार योजना और मेरी ट्रेडों निष्पादित करने के लिए एक व्यापार समय सीमा का चयन करें, याद रखें। नीचे दिए गए चार्ट में, मैं 5 मिनट के अंतराल पर रिसर्च इन मोशन का एक चार्ट का चयन किया है। 29 सितंबर की दोपहर में, RIMM एक मांग क्षेत्र का गठन किया। मैं पहले मैं चयन और इन क्षेत्रों आकर्षित कैसे चर्चा की है। आप उन्हें अपने आप से परिचित नहीं हैं, तो अपने आप को तुरंत ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी की कक्षाओं में से एक में दाखिला पाने के लिए सुनिश्चित करें। इस व्यापार का सबसे बुनियादी और महत्वपूर्ण उपकरणों में से एक है। मैं uptrends में इन मांग के स्तर में खरीदने के लिए देख रहा हूँ। परिप्रेक्ष्य चार्ट दर्ज करें। पिछले हफ्ते के लेख से याद है, मैं उपयोग परिप्रेक्ष्य समय सीमा के पांच में से एक पहलू से मेरे व्यापार समय सीमा से संबंधित है। मैं 25 मिनट के चार्ट समग्र प्रवृत्ति देखने के लिए और लाभदायक होने से इस व्यापार को रोका जा सके कि मेरे रास्ते में किसी भी प्रमुख आपूर्ति के स्तर देखते हैं, तो देखने के लिए चुना है। 25 मिनट के चार्ट में देख रहे हैं, हम एक पुष्टि की तेजी को और intraday व्यापार के लिए अपने लक्ष्य कीमत के अलावा कोई आपूर्ति है कि देख सकते हैं। इसके अतिरिक्त, एमएसीडी एक तेजी मोड में अब भी है और हिस्टोग्राम व्यापार के लिए प्रवेश कीमत पर एक तेजी विचलन दिखा रहा है। मेरी तरफ बड़ी तस्वीर के साथ, मैं व्यापार में सफलता के लिए एक उच्च संभावना है। अब मैं ठीक से व्यापार करने के लिए अपने प्रवेश के समय की जरूरत है। मैं बस एक सीमा के लिए जगह है और प्रवेश कीमत पहुंचा जा करने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता। विश्लेषण करने और अपने व्यापार की योजना बना के बाद मैं प्रवेश करने से पहले कुछ अतिरिक्त पुष्टि की जरूरत है हालांकि, अगर मैं अपने व्यापार से काम करना चाहिए कि पुष्टि के साथ एक महान मूल्य पर दर्ज करने के लिए समय समय सीमा का उपयोग कर सकते हैं। 1 मिनट के चार्ट को देखते हुए, (एक मिनट से पांच मिनट के चार्ट के 1/5 वीं है), हम मूल्य हमारे प्रवेश स्तर तक पहुँचता है और कई की पुष्टि के संकेत देता है कि देखते हैं। प्रवेश कीमत है कि हमले मोमबत्ती की कीमत में पिछले गिरावट से अनिर्णय से पता चलता है। इसके अतिरिक्त, आप सूचक पर एक सकारात्मक, तेजी विचलन देख सकते हैं। आप व्यापार में प्रवेश कर लें, 1 मिनट के चार्ट निम्नलिखित मोमबत्ती पर एक उच्च उच्च और उच्च कम के साथ सफलता की तत्काल पुष्टि देता है।